Sukhwinder Singh Sukhu-sold jobs-tatkal samachar
Chief Minister Jai Ram Thakur, who sold jobs, sold the police recruitment paper for 8 to 10 lakhs: Sukhwinder Singh Sukhu
जयराम सरकार ने प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य से किया खिलवाड़, बेरोजगार युवा ही भाजपा सरकार को करेंगे सत्ता से बाहर 
मुख्यमंत्री ने की थी सीबीआई जांच की घोषणा, आज तक शुरु नहीं हो पाई सीबीआई जांच, जवाब दें जयराम ठाकुर 

कांग्रेस प्रचार कमेटी के प्रमुख सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश के नौकरियों बेंचने वाले मुख्यमंत्री के रुप में जाने जाएंगे। प्रदेश में हुई पुलिस भर्ती के पेपर 8 से 10 लाख रुपए में बेंचे गए, जो पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हैं। जयराम राज में यह अजूबा ही हुआ कि चोर को पकड़ने की जिम्मेदारी चोर को हो सौंपी गई। जिससे पुलिस पेपर भर्ती के असली गुनाहगार पकड़ में नहीं आ सके। आज पेपर खरीदने वाले तो जेल गए लेकिन जिन लोगों ने पुलिस भर्ती का पेपर बेंचा वह अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस भर्ती की नौकरियों को बेंचकर जयराम सरकार ने प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ धोखा किया है। 

मुख्यमंत्री ने पुलिस भर्ती पेपर लीक की जांच सीबीआई से कराने की घोषणा की थी लेकिन आज तक सीबीआई जांच शुरु नहीं हई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर युवाओं को जवाब दें कि आखिर घोषणा करने के बाद सीबीआई जांच क्यों नहीं कराई गई। जिससे साबित होता है कि सरकार ने अपने चहेतों को बचाने के लिए सीबीआई की जांच नहीं कराई गई। सुक्खू ने कहा कि यदि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से होती तो तय था कि मुख्यमंत्री के कार्यालय से लेकर पुलिस मुख्यालय तक के बडे बडे अधिकारी जेल के अंदर होते। 

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा सरकार के समय प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है। सरकार ने चोर दरवाजे से अपने चहेतों को नौकरी दी है और योग्य युवा बेरोजगार घूम रहा है। प्रदेश में बेरोजगार युवाओं की संख्या 10 लाख के पार पहुंच गई है। जयराम सरकार युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रही है। प्रदेश में युवाओं को रोजगार देने के लिए भर्ती के लिए पब्लिक सर्विस कमीशन और स्टाफ सिलेक्शन कमीशन बने हैं लेकिन इन भर्ती आयोगों से सरकार ने बहुत कम ही भर्ती की है। 

अपने चहेतों को रोजगार देने के लिए सरकार विभागों में भर्ती के लिए ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा दिया है। सरकार पांच साल से आउटसोर्स कर्मियों के लिए पॉलिसी बनाने की बात कर रही है लेकिन पांच साल में पॉलिसी नहीं बना सकी है। https://www.tatkalsamachar.com/himachal-congress-chargesheet/ जिससे साबित है कि प्रदेश की भाजपा सरकार युवा विरोधी है। सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश के सरकारी विभागों में खाली पदों को भरा जाएगा, जिससे प्रदेश के लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा। इसके साथ ही भर्ती की ठेकेदारी प्रथा को बंद कर आउटसोर्स के लिए पॉलिसी बनाई जाएगी। कांग्रेस युवाओं के साथ किसी भी अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस सरकार बनने पर सभी योग्य युवाओं को रोजगार हासिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here