All-round development of the state is the topmost priority of the state government

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज हरोली विधानसभा क्षेत्र के कांगड़ में आयोजित आभार उत्सव में शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने अपार समर्थन के लिए हरोली विधानसभा क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पिछले 25 वर्षों से उन्हें क्षेत्र की जनता का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है, जिसके लिए वह सदैव ऋणी रहेंगे।


 उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक घर तक स्वच्छ पेयजल तथा हर खेत के लिए सिंचाई सुविधा प्रदान करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि बीत क्षेत्र के लिए 75 करोड़ रुपये की लागत से बीत-2 सिंचाई योजना तैयार की जा रही है।


उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश का संतुलित व समान विकास प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र का चंहुमुखी विकास बिना किसी राजनीतिक भेदभाव से सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने  कहा कि क्षेत्र की समृद्ध संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए हरोली उत्सव तथा ऊना उत्सव पुनः शुरू किए जाएंगे।


समारोह में प्रमुख कलाकार मशहूर सूफी पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल, हिमकैपस नर्सिंग महाविद्यालय बढेड़ा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कांगड़ के विद्यार्थियों, भाषा कला एवं संस्कृति विभाग और नटराज सांस्कृतिक दल बिलासपुर के कलाकारों ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। https://www.tatkalsamachar.com/hamipur-social-behaviour/


इस अवसर पर उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री व सुपुत्री आस्था अग्निहोत्री, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रमोद कुमार, हरोली कांग्रेस मंडल के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, विभिन्न पंचायतों के जनप्रतिनिधि तथा भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here