no-politics-in-development-work-tatkal-samachar
There should be no politics in development work: Indra Dutt Lakhanpal

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने बुधवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैली-जजरी में लगभग 10 लाख रुपये की लागत से निर्मित अतिरिक्त कमरों का उदघाटन किया और उसके बाद स्कूल के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।


  इस अवसर पर इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने शैक्षणिक व्यवस्था में सुधार की दिशा में कई सराहनीय कदम उठाए हैं। समय की मांग को देखते हुए सरकारी स्कूलों में भी अब इंग्लिश मीडियम शुरू किया जा रहा है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया है। इसी कड़ी में बड़सर विधानसभा क्षेत्र के गांव कोहडरा में भी डे-बोर्डिंग स्कूल खोला जाएगा।


 उन्होंने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है और इसमें कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि उन्होंने अब तक के अपने सार्वजनिक जीवन में हमेशा राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाए हैं। इसी के परिणामस्वरूप बड़सर विधानसभा https://www.youtube.com/watch?v=VBbLdgPmuN8&t=536s क्षेत्र की जनता ने उन्हें लगातार तीसरी बार आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के चहमुखी विकास और जनसेवा के लिए वह सदैव समर्पित रहेंगे।  


 इस अवसर उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैली-जजरी को ग्यारह हजार रुपये और https://www.tatkalsamachar.com/mandi-news-transparency-public-distribution/ प्राइमरी स्कूल को भी पांच हजार रुपये देने की घोषणा भी की। उन्होंने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया तथा उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
  इससे पहले प्रधानाचार्य राकेश शर्मा ने मुख्य अतिथि, अन्य गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया तथा स्कूल की विभिन्न उपलब्धियों एवं गतिविधियों की जानकारी दी। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके खूब समां बांधा।
  समारोह में विपन ढटवालिया, कर्नल पीएस अत्री, बीडीसी सदस्य रीना देवी, ग्राम पंचायत जजरी की प्रधान सरोती देवी, पूर्व उपप्रधान राकेश ढटवालिया, दुर्गी देवी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगदीश ठाकुर, शिक्षक, अभिभावक और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here