HimachalPradesh-Shimla-Elections-Assembly-Delhi-Congress.
Pratibha Singh's supporters created ruckus after the name of Sukhwinder Singh Sukhu was stamped

हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू होंगे. आलाकमान ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है. गुलबर्गा में हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला और ऑब्जर्वर ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से बात की. इसके बाद खड़गे ने गांधी परिवार से बात कर सुक्खू के नाम पर मुहर लगाई. बताया जाता है कि पार्टी के बाकी नेताओं से चर्चा कर आज शाम तक सुक्खू के नाम की घोषणा की जाएगी. पार्टी का कहना है कि हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के बेटे आदित्य सिंह को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.

प्रतिभा सिंह के समर्थक कर रहे हंगामा:हिमाचल विधानसभा के प्रवेश द्वार पर प्रतिभा सिंह के समर्थक धरने पर बैठ गए हैं. https://www.tatkalsamachar.com/sukhwinder-singh-sukhu-newcm/ समर्थक ‘तानाशाही नहीं चलेगी’ के लगा रहे हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के आते ही नारेबाजी शुरू कर दी. इस बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी पहुंच गए.

प्रतिभा सिंह के समर्थक कर रहे हंगामा:हिमाचल विधानसभा के प्रवेश द्वार पर प्रतिभा सिंह के समर्थक धरने पर बैठ गए हैं. समर्थक ‘तानाशाही नहीं चलेगी’ के लगा रहे हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के आते ही नारेबाजी शुरू कर दी. इस बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी पहुंच गए

शिमला में कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी: शिमला में कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी है. बैठक में हिमाचल प्रदेश के प्रभारी राजीव शुक्ला, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित कई नेता मौजूद हैं.

प्रतिभा सिंह के समर्थकों का जबरदस्त हंगामा: सीएम के लिए सुक्खू के नाम पर  मोहर लगते ही प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने जबरदस्त हंगामा किया.

विक्रमादित्य-मुकेश हो सकते हैें डिप्टी-सीएम: अगर प्रतिभा सिंह मान गईं तो विक्रमादित्य और मुकेश अग्निहोत्री को उपमुखमंत्री बनाया जा सकता है.

नेताओं की मनाने की कवायद जारी: कांग्रेस अध्यक्ष खड़के इस वक्त गुलबर्गा के दौरे पर हैं. उन्होंने फोन पर हुई चर्चा में सुक्खू के नाम पर मुहर लगाई. पार्टी में कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित अन्य नेताओं को मानने की कवायद चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here