CommittedGov-solan-drshandil-tatkalsamachar-family Welfare
The state government is committed to speed up the rehabilitation work of the affected - Dr. Shandil

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा श्रम एवं रोज़गार मन्त्री कर्नल डाॅ. धनीराम शांडिल ने कहा कि असंख्य वीर सपूतों के समर्पण से आज हम सब आज़ादी की हवा में सांस ले रहे है। डाॅ. शांडिल आज सोलन ज़िला के कसौली तहसील के कण्डा में यंग फार्मर क्लब कण्डा द्वारा आयोजित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कण्डा के प्रागंण में स्वतंत्रता दिवस समारोह में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।


डाॅ. शांडिल ने इससे पूर्व देश को स्वतंत्रता दिलाने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बड़े लम्बे संघर्ष के उपरांत भारतवर्ष को आज़ादी दिलवाने में हिमाचल प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश आज बड़ी कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है। https://www.tatkalsamachar.com/gorvener-h-p-hoisted-the-national-flag-at-raj-bhavan/ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू स्वयं फ्रंटलाईन पर आकर प्रभावितों को सहायता एवं उनके पुनर्वास का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही प्रदेशभर हुई त्रासदी में हुए जान-माल के नुकसान का स्वयं जायज़ा लिया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भारी वर्षा से हुए नुकसान के प्रभावितों की यथासम्भव सहायता करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रभावितों के पुनर्वास कार्य में गति लाने के लिए प्रदेश सरकार वचनबद्ध है ताकि प्रभावितों का जीवन सामान्य हो सके।


उन्होंने ग्राम पंचायत हुडंग में बहु उद्देशीय सभागार भवन के आरम्भिक निर्माण कार्य के लिए 05 लाख रुपये देने की घोषणा की।
14 और 15 अगस्त, 2023 को 60 किलोग्राम से भार वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों ने भाग लिया। कबड्डी प्रतियोगिता में ए.डी.सी बड़ोग विजेता रहे।
डाॅ. शांडिल ने इस अवसर पर कबड्डी प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।


स्वास्थ्य मंत्री ने इस अवसर पर स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी और सम्बन्धित अधिकारियों को इनके निपटारे के निर्देश दिए।
कसौली के विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने ग्राम पंचायत हुडंग के गांव खडोग में पक्का रास्ते के निर्माण के लिए 02 लाख रुपये देने की घोषणा की।
इस अवसर पर जोगिन्द्रा बैंक के अध्यक्ष मुकेश शर्मा, खण्ड कांग्रेस समिति सोलन के अध्यक्ष संजीव ठाकुर, खण्ड कांग्रेस सोलन के महासचिव रोशन ठाकुर, नगर निगम सोलन के पार्षद सरदार सिंह ठाकुर, https://youtu.be/rw8kkb9Ydr8 शहरी कांग्रेस सोलन के अध्यक्ष अंकुश सूद, खण्ड कांग्रेस कसौली के अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, खण्ड कांग्रेस कसौली महिला की अध्यक्ष रंजना,ग्राम पंचायत हुडंग की प्रधान लक्ष्मी देवी, उप प्रधान गोपाल सिंह ठाकुर, ग्राम पंचायत गुल्हाड़ी के पूर्व प्रधान संजय, उपमण्डलाधिकारी कसौली गौरव महाजन सहित अन्य गणमान्य व स्थानीय लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here