MLA-Vikramaditya-inaugurated-the-ground-in-Majyath-ward-tatkal-samachar
Shimla:- MLA Vikramaditya inaugurated the ground in Majyath ward

नगर निगम शिमला के अन्तर्गत आने वाले मज्याठ वार्ड में विधायक आपके द्वारा व मज्याठ वार्ड में बच्चों के लिए बन गए मैदान का लोकर्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर शिमला ग्रामीण विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और वार्ड में बने देव भूमि खेल एवं सांस्कृतिक स्थान व मैदान का लोकार्पण कर मैदान लोगों को समर्पित किया।

वार्ड में पिछले कई सालों से स्थानीय पाषर्द दिवाकर देव शर्मा से स्थानीय लोगों द्वारा बच्चों के खेलने के लिए एक मैदान की मांग की जा रही थी ऐसे में यह मैदान वार्ड में तैयार किया गया,वार्ड पाषर्द दिवाकर देव शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम के साथ विधायक आपके द्वारा कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। जिसमें स्थानीय लोगों की समस्याओं को वार्ड पाषर्द दिवाकर शर्मा ने विधायक को लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया।

जिसमें लोगों ने वार्ड में पार्किंग,सीवरेज समस्या और रेलवे मार्ग से होते हुए मज्याठ वार्ड के लिए एंबुलैस मार्ग व अन्य समस्याओं को रखा,इस दौरान विधायक विक्रमादित्य सिंह ने वार्ड की जनता को आश्वस्त किया कि जनता की हर समस्या दूर होगी और मांगों को लेकर हर प्रकार से हर संभव प्रयास किया जाएगा।

इस मौके पर उन्होंने वार्ड में प्राथमिक शौचालय के लिए 1 लाख रुपए, स्वंय सहायता समूह को 25 हजार और टुटू में अभी हाल में शुरू हुई वेदास म्यूजिक अकादमी को विधायक निधि से 10 हजार रुपए देने की घोषणा की।

इस मौके पर पाषर्द दिवाकर देव शर्मा ने कहा कि वार्ड में लोगों को सुविधा देना हमारा प्रयास है और हमेशा मज्याठ के विकास में कार्य किया जाएगा।उन्होंने बताया कि वार्ड में फिलहाल छोटी पार्किंग बनाई जा रही है। जल्द वार्ड में एक बड़ी पार्किंग का निमार्ण भी होगा।जिससे वार्ड के सैंकड़ों वाहन मालिकों को सुविधा मिलेगी। इस मौके पर वार्ड के कई वरिष्ठ नागरिक व भारी संख्या में स्थानीय निवासी मौजूद रहे।


वार्ड में आयोजित हुए कार्यक्रम में अभी हाल में टुटू में खुली वेदास म्यूजिक अकादमी के कलाकारों ने खूब समां बांधा। युवा कलाकारों ने वाद्य यंत्रों के साथ एक से एक गीत गाकर लोगों का मनोरंजन किया। जिसने ने सांस्कृतिक संध्या में चार चांद लगा दिए।वहीं विधायक विक्रामादित्य सिंह ने युवा कलाकारों को हौंसला अफजाही की। वहीं वार्ड पाषर्द के लिए स्थानीय लोगों के लिए डी.जे कार्यक्रम व भोज का भी आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here