Kullu-Election-Bjp-Congress-Tatkal-Samachar
Paragliding event was organized by District Election Office Kullu today in collaboration with Atal Bihari Vajpayee Sports and Mountaineering Institute to make voters aware.

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने ने बताया कि पैराग्लाइडिंग इवेंट आयोजन का मुख्य उद्देश्य कुल्लू जिला के मतदाताओं को आगामी 12 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रेरित  व जागरूक करना है । https://www.tatkalsamachar.com/congress-employees-farmers/उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला साहसिक पर्यटन के लिए देश ही नहीं विदेश में जाना जाता है ।कुल्लू जिला के युवाओं का जीवन यापन मैं साहसिक खेलों  व गतिविधियों की अहम भूमिका है इसी उद्देश्य से आज पैराग्लाइडिंग इवेंट के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के लिए पीज से ढालपुर मैदान तक पैराग्लाइडिंग का आयोजन किया गया ।उन्होंने उम्मीद जताई की जिला के मतदाता 12 नवंबर को अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। तथा जिला शत प्रतिशत मतदान की ओर अग्रसर होगा ।उन्होंने इस अवसर पर  कहा कि लोकतंत्र के सुदृढ़ीकरण के लिए एक एक मत की अहम भूमिका रहती है इसलिए हम सभी का दायित्व बनता है कि हम सभी एक सही उम्मीदवार को वोट देकर चूने 

इस अवसर पर उपायुक्त   ने अटल  बिहारी वाजपेयी खेल एवं  पर्वतारोहण संस्थान के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि संस्थान के पैराग्लाइड पायलटों के माध्यम से आज का आयोजन सफल हो सका है ।

उन्होंने इस अवसर पर अटल बिहारी वाजपेई खेल एवं पर्वतारोहण संस्थान के गिमनर सिंह, सिकंदर ठाकुर, संयम ठाकुर अश्वनी ,सिद्धार्थ ठाकुर, हेमराज, पवन शर्मा, दुष्यंत चंद्रा ,विवेक कुमार व सुनील कुमार को प्रशस्ति पत्र व नगद पुरस्कार से सम्मानित किया

 इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी प्रशांत  सरकेक , सहायक आयुक्त एवं स्वीप के नोडल अधिकारी शशि कुमार , जिला पर्यटन अधिकारी सुनैयना ,स्वीप कार्यों से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here