Hamirpur-Akshay-Dutt-Lakhanpal-Sports-Tatkal-Samachar
Akshay Dutt Lakhanpal shared award to meritorious students of Sohari School

 ‘सुशासन सप्ताह-प्रशासन गांव की ओर’ अभियान के तहत वीरवार को भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत टिक्करी मिन्हासा और बधानी में जनसमस्या निवारण शिविर आयोजित किए गए। इन शिविरों में क्षेत्र की 15 ग्राम पंचायतों के लोगों की समस्याओं की सुनवाई के साथ-साथ उन्हें विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गई।
  टिक्करी मिन्हासा में आयोजित शिविर में विधायक सुरेश कुमार भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए सुरेश कुमार ने कहा कि जिला हमीरपुर को मुख्यमंत्री का पद मिलना एक गौरव की बात है और इसके लिए समस्त जिलावासी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार एक नई सोच के साथ जनता के हित के लिए कार्य करेगी। शासनिक-प्रशासनिक व्यवस्था में तत्परता, पारदर्शिता और निष्पक्षता सुनिश्चित करते हुए प्रदेश सरकार विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए एक-एक वायदे को पूरा करेगी। https://www.tatkalsamachar.com/solan-transport-deputy-commissioner/ सुरेश कुमार ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में चार-चार आधुनिक विद्यालय स्थापित किए जाएंगे। अन्य योजनाओं को भी तेजी से अमलीजामा पहनाया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे सरकार की सभी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंचाने की दिशा में तत्परता के साथ कार्य करें। इस अवसर पर विधायक ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।
  इससे पहले एसडीएम स्वाति डोगरा और स्थानीय पंचायत उपप्रधान पवन कुमार ने विधायक का स्वागत किया। बीडीओ मयंक शर्मा और अन्य अधिकारियों ने लोगों को विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। इस शिविर में ग्राम पंचायत टिक्करी मिन्हासा, भलवानी, बाहनवीं, लुद्दर महादेव, लझयाणी, मनवीं, धीरड़, पलपल, सधरियाण और ग्राम पंचायत भोरंज के निवासियों की समस्याओं की सुनवाई की गई। इसके बाद ग्राम पंचायत बधानी में आयोजित किए जाने वाले शिविर में ग्राम पंचायत बधानी, बजड़ोह, कोट लांगसा, चंबोह और ग्राम पंचायत डाडू के लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया।
———
23 को धमरोल और टिक्कर बुहला में लगाए जाएंगे शिविर

  भोरंज की एसडीएम स्वाति डोगरा ने बताया कि 23 दिसंबर को धमरोल के अंबेदकर भवन में भी ग्राम पंचायत धमरोल, अमरोह, भुक्कड़, कक्कड़, गरसाहड़, हनोह, पपलाह, बडैहर, जाहू और मुंडखर की जनसमस्याएं सुनीं जाएंगी। इसी दिन टिक्कर बुहला में भी शिविर आयोजित किया जाएगा, जिसमें ग्राम पंचायत अम्मण, कैहरवीं, ढनवान और कंजयाण के बाशिंदों की समस्याओं का निवारण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को झरलोग के बाबा लखमीर मंदिर के परिसर में शिविर लगाया जाएगा, जिसमें ग्राम पंचायत भौंखर, कड़ोहता, भकेड़ा, झरलोग, पट्टा, खरवाड़, नंधन, करहा, महल और ग्राम पंचायत रोहीं के निवासियों की समस्याएं सुनीं जाएंगी। एसडीएम ने संबंधित ग्राम पंचायतों के निवासियों से इन शिविरों का लाभ उठाने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here