Himachal-Pradesh-Kangra-Tatkal-Samachar-Government
Sukhu government has come to change the system

प्रदेश में मुख्यमंत्री #Chief Minister, सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में बनी सरकार #Government, व्यवस्था परिवर्तन के लिये आयी है। मुख्य संसदीय सचिव एवं बैजनाथ के विधायक किशोरी लाल ने बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के धार चढ़ियार की सलेहरा पंचायत में उनके स्वागत के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार सुशासन की सरकार है और लोग अपने काम करवाने के लिए अनावश्यक परेशान ना हो इसके लिये उचित व्यवस्था विकसित की जाएगी। उन्होंने कहा कि गांव की जनता #Public, भोली भाली होती है।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता के कार्य जल्दी होने चाहिए ताकि जनता को बार बार विभागों के चक्कर न काटने पड़ें। उन्होंने कहा कि अस्पतालों #Hospitals, में एक्स-रे तथा अल्ट्रासाउंड सहित स्वास्थ्य सुविधा #Health Facility, को सुदृढ़ करने के लिए वह कृतसंकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में तकनीकी शिक्षा केंद्र #Technical Education Centre, खुलवाए जाएंगे ताकि हमारे बच्चे आत्मनिर्भर बनें। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा की सलेहरा के लिए जल्दी ही एक और बस की सुविधा उपलब्ध करबाई जाएगी।


उन्होंने कहा कि लोगों की सारी मांगों को सरकार के समक्ष रखा जाएगा तथा उन्हें पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास भी वह करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार हिमाचल के विकास #Development, के लिए बनी है, गांवों के विकास के लिए बनी है उनके गांव को भी पीछे नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव की जिम्मेदारी दिए जाने पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया। वहां पधारने पर जनता ने उनका ढोल-नगाड़ों व फूल मालाओं तथा आतिशबाजी से जोरदार स्वागत किया। उन्होंने वहां की जनता का चुनावों #Election, में अपार जनसमर्थन के लिए आभार प्रकट किया। https://www.tatkalsamachar.com/illigal-mining-drugs/ उन्होंने कहा कि जनता ने जिन अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को लेकर जनसमर्थन दिया है, वे उनपर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर स्थानीय बच्चो द्वारा सास्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। सास्कृतिक कार्यक्रम करने वाले बच्चो को उन्होंने 2100 रुपए दिए। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र जम्वाल युथ कांग्रेस अध्यक्ष रविंदर राव, मीडिया प्रभारी अमित शर्मा, प्रधान सलेहरा नीमा देवी, उप प्रधान रीना देवी ,  बूथ कमेटी अध्यक्ष ससार चन्द राणा,  अधिशासी अभियंता बिजली विभाग एस के वर्मा,नायब तहसीलदार अभिराय सिंह, कमलेश शर्मा, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here